She Became A Mom In Only 17 Years Old Age…

आज की बात करें तो आज बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में काम करने वाले कलाकारों से कहीं ज्यादा प्रसिद्धि TV जगत में काम करने वाले कलाकारों को मिला करती हैं। आपको बता दें कि आज लोगों के बीच सीरियल का क्रेज इस कदर बढ़ चुका है कि आज लोग सीरियल में काम करने वाले कलाकारों को काफी ज्यादा पसंद किया करते हैं। लोगों के बीच आज अपनी एक पहचान बना चुकी है ऐसे ही एक टीवी सीरियल कलाकार उर्वशी ढोलककिया भी है। उर्वशी की बात करें तो आज वह लोगों के बीच किसी परिचय की मोहताज नहीं है। आपको बता दें कि उर्वशी भारत के सबसे प्रसिद्ध रियलिटी शो बिग बॉस के छठे सीजन की विनर भी रह चुकी है। आज हम आपको इसी कलाकार की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने वाले हैं जिसके बारे में आप को पहले से शायद हीं मालूम होगा।

Source

9 जुलाई 1989 को एक गुजराती परिवार में जन्मी उर्वशी की बात करें तो आज वह लगभग 38 साल की हो चुकी है। ऐसा बताया जाता है कि उर्वशी जब मात्र 6 वर्ष की थी तभी उन्होंने एक साबुन के विज्ञापन में काम किया था। इस ऐड में काम करने के बाद उन्हें TV शो देख भाई देख में काम करने का मौका मिला। इस टीवी शो में उन्होंने शिला का किरदार पर्दे पर निभाया था। ऐसा बताया जाता है कि जिस वक्त उर्वशी मात्र 16 साल की थी उसी वक्त उन्होंने शादी रचा ली। जी हां यह बिल्कुल सच है आपको यह जानकर बड़ी हैरानी होगी कि मात्र 17 साल की उम्र में वह जुड़वा बच्चों की मां भी बन गई।

Source

ऐसा बताया जाता है कि महज 16 साल में शादी करने के बाद उनके शादी ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं चल सका और महज 2 साल बाद ही उन दोनों का तलाक हो गया। तलाक हो जाने के बाद उर्वशी ने अकेले दम पर दोनों बच्चों को पाल पोस कर बड़ा किया। आज उनके दोनों बच्चे लगभग 22 साल के हो चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब उर्वशी से यह पूछा गया कि आज वह शादी क्यों नहीं कर लेती अकेले जिंदगी जीने को मजबूर क्यों है। तो उनका जवाब था कि मैं आज सिंगल मदर हूं और मेरे ऊपर आज काफी ज्यादा जिम्मेदारियां भी आ चुकी हैं। शायद यही वजह है कि मैंने अपने जीवन में पहली बार रिश्ते के टूटने के बाद कभी शादी करना मुनासिब नहीं समझा।

Source

आपको बता दें कि उर्वशी भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 6 में लोगों के सामने नजर आ चुकी हैं। सीजन 6 में लोगों के सामने नजर आयी उर्वशी को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था। लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किए जाने की वजह से ही उर्वशी बॉस सीजन के विनर बनी।

Source

बिग बॉस के छठे सीजन को जीतने के बाद उन्होंने उसके बाद 2 साल का ब्रेक लिया। ऐसा बताया जाता है कि उनके ब्रेक लेने के पीछे की वजह उनके बच्चे को समय ना दे पाना था। इन 2 सालों के दौरान उर्वशी को बहुत सारे TV सीरियल्स में काम करने का मौका मिलने लगा। बावजूद इसके उन्होंने अपने बच्चे को प्रायोरिटी ही देते हुए इन सब को करने से मना कर दिया।

 

Leave a Comment