Boys Are More Attracted To Married Women…

“दिल तो बच्चा है जी…थोड़ा कच्चा है जी”, ये गाना उन लड़कों पर बिल्कुल फिट होता है जो आती-जाती हर लड़की पर लाइन मारते हैं। लेकिन ताज्जुब करने वाली बात तो ये है कि आमतौर पर लड़के केवल लड़कियां ही नहीं बल्कि भाभियों को भी छेड़ने से नहीं छोड़ते। जी हाँ! कभी न कभी तो आपने भी किसी लड़के को ऐसा कहते जरूर सुना होगा कि,’क्या भाभी है यार’। वैसे इसमें उन बेचारों की कोई गलती नहीं है। इस बात में कोई शक भी नहीं है कि लड़के जितना सिंगल लड़कियों की ओर आकर्षित होते हैं, उससे ज्यादा उनका दिल शादीशुदा महिलाओं पर आता है। लेकिन क्या इन सब के बीच आपके मन में कभी ये सवाल आया कि ऐसा क्यों होता है? नहीं न! तो चलिए आज इस सवाल का जवाब ढूंढ़ते हैं। आखिर बात बड़े काम की जो है।

Source

हाल ही में की गई एक रिसर्च में ये सामने आया कि लड़कों को सिंगल लड़कियों के साथ रहना इतना नहीं भाता, जितना अच्छा उन्हें शादीशुदा महिलाओं के साथ रहकर लगता है। लड़कों को मैच्योर लड़कियां ज्यादा अच्छी लगती है।

Source

ऐसा माना जाता है कि शादीशुदा महिलाएं सिंगल लड़कियों की तुलना में ज्यादा मैच्योर होती हैं। सिंगल लड़कियों के मुकाबले शादीशुदा महिलाएं अपने और अपनों के लिए बहुत ज्यादा केयरिंग होती हैं। महिलाओं की ये आदतें लड़कों का दिल जीत लेती हैं।

Source

 

Leave a Comment